Close X
Wednesday, August 17th, 2022
Close X

शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी आपकी अपनी मर्जी हैं -दीया मिर्जा

मुंबई

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं, फिर चाहे वह कुछ भी क्यों न हो. इस समय दीया मिर्जा मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. बेटे की देखभाल में ही उनका पूरा दिन निकलता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने बड़ा बयान दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी पूरी तरह से पर्सनल च्वॉइस होती है. और यह वही लोग 'सेलिब्रेट' कर सकते हैं जो अपने निर्णय की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. दीया मिर्जा ने कहा कि आज के जमाने में भी लोगों की सोच उतनी अच्छी नहीं है, जितना की वह दिखावा करते हैं.

दीया ने रखी अपनी बात
दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग फरवरी 2021 में शादी रचाई थी. एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है. शादी के बाद दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. उस समय एक्ट्रेस से उनकी शादी और प्रेग्नेंसी के समय पर सवाल किए गए. उन्हें ट्रोल किया गया. इसपर दीया मिर्जा ने क्लैरिफाई करते हुए कहा कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने शादी नहीं की. साल 2021 जुलाई में दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी संग बेटे का वेलकम किया था. बेटे का नाम अवयान है.

 दीया मिर्जा ने कहा कि शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को हमारी सोसायटी के लोग अपना 'राइट' समझते हैं. मुझे लगता है कि जब बात आती है पर्सनल च्वॉइस की और इससे जुड़ी पावर की तो इसे वही लोग सेलिब्रेट कर सकते हैं जो अपने निर्णय की जिम्मेदारी खुद लेना जानते हैं. वह अपने निर्णय से डरते नहीं हैं.

दीया मिर्जा ने आगे कहा कि हमारी सोसायटी में कई लोग ऐसे भी हैं जो शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी की सोच को खराब मानते हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे पर्सनल च्वॉइस मानते हैं. वह मानते हैं कि अगर कोई इस तरह का कदम उठाता है तो वह उसका अधिकार है. मुझे नहीं लगता कि हम जिस तरह सोचते हैं, उस तरह की हमारी सोच है भी. हम खुद को जितना ओपन माइंडेड समझते हैं, उतना हैं नहीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' में नजर आएंगी. इससे पहले दीया मिर्जा 'थप्पड़', 'दस' और 'कैश' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा दीया मिर्जा के पास तापसी पन्नू की फिल्म 'धक धक' भी है. इसमें फातिमा सना शेख, संजना सांघी और रतना पाठक शाह लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 

Source : Agency

आपकी राय

7 + 10 =

पाठको की राय