Saturday, February 4th, 2023

14 साल की सजा काट बाद जेल से लौटा पति तो फरार हो गई पत्नी, थाने में दी ऐसी तहरीर

 लखीमपुर 

यूपी के लखीमपुर जिले का एक शातिर अपराधी हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काटकर छूटा है। उसने अपनी पत्नी पर प्रभावी पैरवी न करने का आरोप मढ़कर जान से मारने की धमकी दी थी। इस बीच शातिर अपराधी की पत्नी लापता हो गई। जिस पर पीड़ित भाई ने बहन की हत्या की आशंका जताते हुए दरगाह थाने में तहरीर दी है। इस मामले में एसपी से भी शिकायत की गई है।

बहराइच जिले में दरगाह थाने के हमजापुरा निवासी इसरायल पुत्र गिद्दू की बहन बानो बेगम की शादी लखीमपुर जिले के गोकुलपुर गढ़ी गांव निवासी रियासत अली उर्फ भोलू पुत्र मोहम्मद घोसी के साथ हुई थी। रियासत उर्फ भोलू एक हत्या के मामले में 14 वर्ष की सजा काटकर कुछ दिन पूर्व ही जेल से रिहा हुआ था। उसने अपनी पत्नी बानो बेगम पर मुकदमे में प्रभावी पैरवी न करने का आरोप लगाकर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।  28 नवम्बर को बानो बेगम लापता हो गई। उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। 

30 नवम्बर को रियासत उर्फ भोलू ने इस्राइल को मोबाइल पर काल कर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित ने इसकी तहरीर दरगाह थाने में दी थी। एसपी से भी मुलाकात कर बहन बानो बेगम की हत्या कर लापता करने व जान से मारने की मोबाइल पर दी गई धमकी मामले में केस दर्ज करने को तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया है।
 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 4 =

पाठको की राय