Wednesday, July 24th, 2024
Close X

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा इवेंट है, जिसमें शादी से पहले कई तरह के फंक्शन हुए। जैसा कि अंबानी की साड़ियों की शादी में होता है, उनके छोटे बेटे की शादी में भी ऐसा ही कुछ धमाका होने वाला है। इस शादी से पहले पॉप आइकन जस्टिन बीबर अपने प्री-वेडिंग फंक्शन में लगेंगे और इसके लिए वो भारत आ चुके हैं। 4 जुलाई, 2024 की सुबह, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए उतरते ही मुंबई ने जस्टिन बीबर का स्वागत किया। 5 जुलाई को पॉप आइकन की बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और लोग इस शानदार म्यूजिक नाइट को एंजॉय करने का इंतजार कर रहे हैं।

अनंत-राधिका की शादी के लिए आए जस्टिन बीबर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह 5 जुलाई, 2024 को होगा और परिवार इसके लिए तैयारी कर रहा है। जस्टिन बीबर के अलावा, बादशाह और करण औजला की भी इस बड़ी रात में प्रदर्शन करने की संभावना है। अनत अंबानी और राधाकृष्ण मर्चेंट के दोस्त एक संगीत का नाटक भी पेश करेंगे जिसमें वे कपल की प्रेम कहानी दिखाएंगे। जस्टिन बीबर की फीस कितनी है? जस्टिन बीबर फोरमेन की सबसे मशहूर वेबसाइट में से एक हैं और उनके कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए फैन्स लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करते हैं। तो, एक निजी शो के लिए, कोई केवल कल्पना ही कर सकता है कि यह कितना महंगा होगा, लेकिन अंबानी ने ऐसा कर दिखाया है। जस्टिन की फीस रिपोर्ट के अनुसार, 50 करोड़ तक है लेकिन अंबानी के मामले में, यह और भी अधिक होने की संभावना है क्योंकि वे खाना, यात्रा, रहना और बाकी खर्चों का भी भुगतान कर रहे हैं।

इनके भी प्रदर्शन की संभावना

पहले से ही दो प्री वेडिंग के साथ, यह साफ है कि अंबानी परिवार को फॉरेन के पॉप सिंगर्स का शौक है। इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शादी में सितारों का उलझाव होने की उम्मीद है। खबरें ये भी फैल रही हैं कि एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे को 12-14 जुलाई, 2024 के बीच होने वाले कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया जा रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 4 =

पाठको की राय