Wednesday, July 24th, 2024
Close X

Government डेंटल कॉलेज में MDS कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये है फॉर्म भरने की आखिरी तारीख

नई दिल्ली

गुजरात के सरकारी, स्वनिर्भर डेंटल कॉलेज के MDS कोर्स में सरकारी, मैनेजमेंट और एनआरआई सीट पर प्रवेश प्रक्रिया शुरू की गई है. अगर कैंडिडेट्स ने NEET PG(MDS) 2024 परीक्षा पास की है तो वह दाखिले के लिए अप्लाई कर सकते हैं. काउंसिल तथा गुजरात राज्य के नियमों के मुताबिक योग्य कैंडिडेट्स को प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना रहेगा.

ये है फॉर्म भरने की आखिरी तारीख

डेंटल कॉलेज के MDS कोर्स में प्रवेश पाने के लिए प्रवेश समिति की वेबसाइट www.medadmgujarat.org के माध्यम से कैंडिडेट्स को 10 जुलाई की सुबह 10 बजे से 15 जुलाई सुबह 11 बजे तक ऑनलाइन पीन खरीदनी रहेगी. जिसके बाद 15 जुलाई दोपहर 2 बजे तक प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. तमाम कैंडिडेट्स को 15 जुलाई दोपहर 4 बजे तक हेल्प सेंटर पर जाकर रजिस्ट्रेशन की जांच करवाकर प्रमाणपत्रों की नकल जमा करवानी रहेगी.

कैंडिडेट्स ऑनलाइन प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का पीन प्रवेश समिति की वेबसाइट www.medadmgujarat.org के माध्यम से 3,000 (नोन-रिफ़ंडेबल) + 25,000 (रिफ़ंडेबल सिक्योरिटी डिपोजिट) यानी कि 28,000 रुपये भरकर प्राप्त कर सकेंगे. कैंडिडेट्स को हेल्प सेंटर पर जाकर रजिस्ट्रेशन की जांच करवाकर प्रमाणपत्रों की नकल जमा करवाने के लिए पहले से ही अपॉइंटमेंट लेनी रहेगी.

पैरा मेडिकल कॉलेज में भी दाखिला शुरू

गुजरात के पैरा मेडिकल कॉलेज में भी भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.  जो छात्र फिजियोथेरापी, नर्सिंग, जीएनएम (General Nursing and Midwifery), एएनएम, बी.ऑप्ट्रोमेट्री, बी.ऑक्यूपेशनल थेरेपी, बी. ऑर्थोटिक्स और बी. नेचुरोपथी का कोर्स करना चाहते हैं वे कॉलेज में अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. पैरा मेडिकल कॉलेज में इन कोर्स के लिए एडमिशन लेने की आखिरी तारीख 15 जुलाई है. 15 जुलाई के बाद कॉलेज सभी डॉक्यूमेंट को वेरिफाई करेगा. 16 जुलाई तक हेल्प सेंटर छात्रों को अपने आवेदन और असल प्रमाणपत्रों की जांच करवानी होगी. प्रवेश के संदर्भ में किसी भी प्रकार की समस्या को लेकर छात्र  [email protected] पर ईमेल करके सहायता प्राप्त कर सकते हैं.

 

Source : Agency

आपकी राय

1 + 7 =

पाठको की राय