Wednesday, July 24th, 2024
Close X

इन दिनों मॉडल लिली ची को डेट कर रहे 'स्पाइडर-मैन' एक्टर टोबी

न्यूयॉर्क

'स्पाइडर-मैन' फेम एक्टर टोबी मागिरे  के अफेयर को लेकर हाल ही में खूब चर्चा रही है। दरअसल एक्टर को लेकर ये खबरें मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रही थीं कि एक्टर उस मॉडल के साथ अफेयर में हैं जिनकी उम्र एक्टर की बेटी से बस 3 साल अधिक है। हालांकि, अब इन खबरों को लेकर एक्टर टोबे की एक्स वाइफ जेनिफर मेयर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

दरअसल, 'स्पाइडर-मैन' एक्टर को लेकर इन खबरों को हवा तब मिली जब ये वीकेंड पर 20 साल की मॉडल लिली ची के साथ दिखे। अब 'द इंडिपेंडेंट' की एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि जेनिफर ने इंस्टाग्राम के जरिए एक यूजर को जवाब दिया और कहा, ' टोबी एक अच्छे शख्स हैं और वो एक अच्छे दोस्त के नाते कार तक उनकी मदद कर रहे थे।'

एक्टर की एक्स वाइफ जेनिफर मेयर ने दिया रिएक्शन
टोबी और लिली को न्यूयॉर्क के हैम्पटन में फैनैटिक्स के सीईओ माइकल रुबिन की एनुअल इंडिपेंडेंस डे पार्टी में साथ देखा गया था। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक यूजर ने एक्टर की एक्स वाइफ जेनिफर मेयर के कमेंट सेक्शन में उन्हें लेकर उड़ती इन अफवाहों की तरफ ध्यान खींचा। हालांकि यजर ने अपना वो कॉमेंट डिलीट कर दिया है। उन्होंने सवाल किया था और लिखा था- आपके एक्स हसबैंड उस महिला के साथ संबंध क्यों बना रहा है जो आपकी बेटी से तीन साल बड़ी है?

जेनिफर ने बताया- दोनों के बीच कैसा रिश्ता
जेनिफर ने इसे इग्नोर नहीं किया और कॉमेंट करते हुए कहा, 'मैं आमतौर पर ऐसी बकवास बातों का जवाब नहीं देती, लेकिन सच ये है कि वह एक अच्छे इंसान की तरह और एक दोस्त के तौर पर उनकी कार तक पहुंचने में मदद कर रहे थे। अब उसे किसी ऐसे के साथ डेटिंग करने के लिए ऑनलाइन फटकार लगाई जा रही है, जबकि ऐसा नहीं है। लेकिन आपके रूड कॉमेंट के लिए धन्यवाद, मुझे उम्मीद है कि इससे आज आपको बेहतर महसूस हुआ होगा।'

टोबी और लिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर
बता दें कि टोबी या लिली में से किसी ने अभी तक इस मामले पर कोई कॉमेंट नहीं किया है। हालांकि लिली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी से कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। टोबी और लिली की तस्वीरों में एक्टर ने उनकी कमर पर हाथ रखा हुआ था। बता दें कि इस पार्टी में मशीन गन केली, मेगन फॉक्स, ड्रेक, मेगन थे स्टैलियन, किम और क्लो कार्दशियन, टॉम ब्रैडी, रॉब ग्रोनकोव्स्की, क्वावो, ड्रूस्की, मेगन थे स्टैलियन , एमिली राताजकोव्स्की, लिल वेन और अन्य शामिल हुए थे।

जेनिफर और टोबी के दो बच्चे
वहीं टोबी और जेनिफर ने साल 2007 में कोना, हवाई में शादी रचाई थी। 2016 में अलग होने से पहले वे नौ साल तक शादीशुदा रहे और फिर 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी। जेनिफर के साथ उनके दो बच्चे हैं- बेटी रूबी स्वीटहार्ट और बेटा ओटिस टोबियास।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 9 =

पाठको की राय