Wednesday, July 24th, 2024
Close X

भारत में जल्द लॉन्च होगा Xiaomi Mix Fold 4: कीमत और उपलब्धता की जानकारी

शाओमी ने अपने प्लान में बदलाव किया है। कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में तेजी से अपने पैर पसार रही है। इसी योजना के तहत कंपनी नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसा नहीं है कि इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन मौजूद नहीं है, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि शाओमी के फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 4 को सबसे कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

सैटेलाइट कनेक्टिविटी

शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी दी जा सकती है। मतलब फोन सीधे सैटेलाइट बेस्ड सिस्टम से कनेक्ट रहेगा। ऐसे में मोबाइल में नेटवर्क न मिलने की समस्या से छुटकारा मिल सकता है।

कितनी हो सकती है फोन की कीमत

अगर कीमत की बात करें, तो भारत में बिकने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन की औसतन कीमत करीब 1.25 से 1.50 लाख रुपये है। ऐसे में शाओमी 1 लाख रुपये के प्राइस प्वाइंट में फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

सोशल मीडिया पर डिटेल हुई लीक

चाइनीज वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi MIX Fold 4 की डिटेल लीक हो गई है। कंपनी अपकमिंग फोन को सबसे पहले चाइनीज मार्केट में लॉन्च कर सकता है। इसके बाद इसे भारत और अन्य स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Xiami MIX Fold 4 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 4 को सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। फोन को 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi MIX Fold 4 स्मार्टफोन में 6.7 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट सपोर्ट 144Hz होगा। कंपनी का दावा है कि यह सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और OIS सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 12MP टेलीफोटो लेंस के साथ आएगा। साथ ही 10MP 5x जूम लेंस दिया जाएगा। फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा सेंसर दिया जाएगा। फोन IP रेटिंग के साथ आएगा। फोन में 5000mAh बैटरी सपोर्ट दिया जा सकता है।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 11 =

पाठको की राय