Wednesday, June 19th, 2024

प्रियंका चोपड़ा की बेटी को समंदर किनारे दौड़ते देख बॉलीवुड ने लुटाया प्यार, मालती से नजर न हटेगी

प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ समंदर के किनारे एक प्यारा रविवार बिताया। एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्यारी मालती को समंदर पर मजे लेते, रेत से खेलते और नंगे पैर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के बाद एक खूबसूरत फोटो भी सामने आई जिसमें थकी हुई मालती को गहरी नींद में सोते हुए देखा जा सकता है, जबकि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के पास सोई हुई हैं। वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'रविवार कुछ इस तरह' और इसके बाद उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया।

वीडियो ने बिपाशा बसु, सोनाली बेंद्रे और सबा पटौदी समेत कई कलाकारों का ध्यान खींचा। जहां बिपाशा ने मालती को गुड़िया कहा, वहीं सोनाली और सबा ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी बनाए। पूरे वीडियो में मालती मैरी तीन अलग-अलग अवतार में नजर आईं। जहां वह समंदर पर गुलाबी टोपी के साथ एक सुंदर नीले पानी में खेलती हुई देखी गईं, वहीं रेत के साथ खेलते समय उन्होंने एक सफेद फ्रॉक पहनी थी। प्रियंका को भी एक कैज़ुअल कपड़े पहने देखा गया, जिसे उन्होंने एक टोपी और बहुत सारी एक्सेसरीज के साथ पेयर किया।

'द ब्लफ' की शूटिंग में व्यस्त प्रियंका चोपड़ा
अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फ्रैंक ई. फ्लावर्स की 'द ब्लफ' की शूटिंग शुरू की। फिल्म में वो कार्ल अर्बन और इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा भी लीड रोल्स में होंगे। कुछ दिन पहले, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की थीं। उनके साथ उनकी बेटी मालती भी थी, जो पेंटिंग करती नजर आईं।

निक जोनस से प्रियंका की शादी
2018 में अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली प्रियंका चोपड़ा ने 2022 में अपनी बेटी मालती का स्वागत किया। वर्कफ्रंट पर, 'द ब्लफ' के अलावा, प्रियंका चोपड़ा एमेजॉन प्राइम वीडियो के 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन में भी दिखाई देंगी। जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ इसमें वो नजर आएंगी।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 5 =

पाठको की राय