Tuesday, April 30th, 2024

केकेके सीजन 14 के लिए अब तक सामने आ चुके हैं कई नाम

मुंबई

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों का खिलाड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इस शो की पॉपुलैरिटी सलमान खान के शो बिग बॉस से कम नहीं है। रोहित के इस शो में कई बड़ी हस्तियां हिस्सा लेती हैं और उनका सामना खतरों से होता है। ऐसे में इन दिनों खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 को लेकर बज बना हुआ है। अपकमिंग सीजन को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही है। इस शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। कंटेस्टेंट की कास्टिंग का काम जोरों पर चल रहा है। वहीं, मेकर्स हर बार की तरह ही मई में शूटिंग शुरू करने का प्लान बना रहे हैं। सुनने में ये भी आ रहा है कि इस बार शूटिंग के लिए नए लोकेशन की तलाश की जा रही है। आमतौर पर हर बार शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में होती है, लेकिन इस बार कथित तौर पर यह थाईलैंड या जॉर्जिया में होगी। आएइ एक नजर डालते हैं इस बार के खिलाड़ियों के लिस्ट पर, जिनका नाम अभी तक चर्चा में आ रहा है।  

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अब तक कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट की इस लिस्ट बिग बॉस 17 के अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, निमरित कौर अहलूवालिया, झलक दिखला जा की विनर मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, शिल्पा शिंदे, फिरोजा खान उर्फ खानजादी हेली शाह जैसे नाम शामिल हैं।  हालांकि, अभी कंफर्म लिस्ट सामने नहीं आई है।

बता दें कि ऐसी खबरें भी सामने आ रही थीं कि अभिषेक कुमार और मनीषा रानी इस शो में आने के लिए पीछे हट गए थे, लेकिन एक बार फिर से इनके नाम पर चर्चाओं बाजार गर्म हो गया है। ऐसे में इन दिनों शो में देखना दर्शकों के लिए काफी मजेदार रहेगा। क्योंकि मनीषा रानी हमेशा ही अपनी बातों से दर्शकों के साथ जजेस और कंटेस्टेंट को खूब एंटरटेन करती हैं। वहीं, बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी का नाम भी इस शो को लेकर सामने आ रहा है। खतरों के खिलाड़ी 13 की बात करें तो डिनो जेम्स ने शो जीता और अरिजीत तनेजा फर्स्ट रनर-अप रहे। ऐश्वर्या शर्मा शो की सेकेंड रनरअप हैं।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 8 =

पाठको की राय