Tuesday, June 18th, 2024

प्रधानमंत्री मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत : मुख्यमंत्री चौहान

प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम पर मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात में अपने विचारों से देश को नई राह दिखाई है। प्रधानमंत्री की प्रेरणा से संपूर्ण भारत में पर्यावरण के प्रति नई जागृति उत्पन्न हुई है। ई-वेस्ट के सदुपयोग के प्रति आम जनता जागरूक हुई है। मध्यप्रदेश के इंदौर और अन्य शहर भी प्रधानमंत्री मोदी के संकल्पों को पूरा करने में पूरी क्षमता के साथ प्रयास कर रहे हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम पर ट्वीट से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात पूरे देश को सदैव प्रेरित करती रहेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के नव-निर्माण के लिए जो मंत्र प्रधानमंत्री ने दिया है वह हम सबको देश और प्रदेश की उन्नति में योगदान के लिए सदैव प्रेरित करता रहेगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से भारत के विभिन्न क्षेत्रों में वेटलैंड की संख्या में सतत वृद्धि हो रही है। समृद्ध धरती से ही मानव जीवन समृद्ध होगा। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री के अनुपम प्रयासों के लिए मध्यप्रदेश और देशवासियों की ओर से अभिनंदन किया।

 

Source : Agency

आपकी राय

7 + 1 =

पाठको की राय