Tuesday, June 18th, 2024

‘कमांडर करण सक्सेना’ का टीज़र रिलीज

मुंबई,

 गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और ह्रुता दुर्गुले अभिनीत सीरीज़ कमांडर करण सक्सेना का टीज़र हो गया है। डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और ज़बरदस्त एक्शन सीरीज़, कमांडर करण सक्सेना लेकर आया है। यह एक रॉ एजेंट के जीवन पर आधारित कहानी है, जो राजनीतिक साज़िश और विश्वासघात के बीच एक बड़े रहस्य का खुलासा करता है।

कमांडर करण सक्सेना का किरदार बहुमुखी प्रतिभा के गुरमीत चौधरी निभा रहे हैं। उन्हें देश के दुश्मनों के खिलाफ़ एक एक्शन से भरपूर लड़ाई में धोखे और ख़तरे से निपटना होगा। इकबाल खान और ह्रुता दुर्गुले इसमें मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज़ 08 जुलाई, 2024 को प्रसारित होगी। यह डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर निशुल्क देखी जा सकेगी। जतिन वागले द्वारा निर्देशित और कीलाइट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह सीरीज़ लोकप्रिय लेखक अमित खान द्वारा रचे गए एक किरदार पर आधारित है।

कीलाइट प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर एवं को-फाउंडर, राजेश्वर नायर ने कहा, कमांडर करण सक्सेना में हमने साहस और कार्रवाई की एक मनोरंजक कहानी बनाई है। हम हमेशा से ही दर्शकों को सम्मोहक कहानियों से मंत्रमुग्ध करना चाहते हैं, और अमित खान के प्रतिष्ठित किरदार को जीवंत करने के यह अवसर पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हम डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपने गठबंधन और इस कहानी को जीवंत करने के लिए उत्साहित हैं।

इस सीरीज के बारे में निर्देशक जतिन वागले ने कहा, कमांडर करण सक्सेना में हम ऐसी कहानी पेश करना चाहते थे, जो दिलचस्प होने के साथ भावनाओं को भी छू ले। गुरमीत चौधरी ने करण सक्सेना के किरदार में गहराई और तीव्रता डाल दी है, जो दर्शकों को वीरता के साथ विश्वसनीय भी महसूस होगी। यह एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय को पसंद आएगी और डिज़्नी+ हॉटस्टार द्वारा मोबाइल पर यह निशुल्क उपलब्ध होने से हमें खुशी है कि यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुँचेगी। ”

कीलाइट प्रोडक्शंस के बैनर के अंतर्गत, कमांडर करण सक्सेना का निर्माण राजेश्वर नायर और कृष्णन अय्यर ने किया है। इसमें गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुर्गुले जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है।

 

Source : Agency

आपकी राय

3 + 11 =

पाठको की राय