Wednesday, May 15th, 2024
Breaking
  •    मध्यप्रदेश में नर्सिंग की परीक्षाओं का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी, तीन साल बाद शुरू हुई नर्सिंग की परीक्षाएं  •    श्योपुर में हुआ हादसा, बच्चे का मुंडन कराने जा रहे परिवार की ट्रैक्टर-ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, 7 घायल  •    माधवी राजे सिंधिया का महल में रखा जाएगा पार्थिव शरीर, अम्मा महाराज की छतरी के पास कल होगा अंतिम संस्‍कार  •    झारखंड में बिस्कुट देकर ट्यूशन टीचर ने 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले  •    स्लोवाकिया के लोकप्रिय प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर हमलावर ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

चुनावी सभा को संबोधित करने चांपा के भालेराय मैदान में आएंगे खडगे

रायपुर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे का 30 अप्रैल को राजधानी रायपुर में आगमन होगा। यहां से वे सीधे जांजगीर-चांपा के जिले के चांपा के भालेराय मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार की दोपहर को पहुंच रहे है जहां वे कांग्रेस कार्यकतार्ओं को आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे।

चुनावी सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज जांजगीर-चांपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया कोरबा लोकसभा प्रत्याशी ज्योत्सना चरण दास महंत सहित जिला जांजगीर-चांपा लोकसभा के सभी विधायक गण शामिल होंगे।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 3 =

पाठको की राय