Monday, May 20th, 2024

ओडिशा में प्रचार करने पहुंचे छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल

रायपुर

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए सभी 11 सीटों पर वोटिंग पूरी हो गई है. मतदान समाप्त होते ही छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ओडिशा के चुनावी रण में उतर गए हैं. आज उन्होंने उड़ीसा के काशीपुर में कोरापुट लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सह-प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का के लिए “रोड-शो” कर वोटिंग अपील की. आज उड़ीसा के काशीपुर में कोरापुट लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सह-प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का जी के लिए "रोड-शो" कर वोटिंग अपील की।

कोरापुट लोकसभा क्षेत्र में आज कांग्रेस के रोड शो के दौरान भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और आम लोगों की भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस के न्याय की लहर चल रही है और 4 जून को देश में INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. बता दें कि ओडिशा में 21 संसद सदस्यों को चुनने के लिए 4 चरणों में 13 मई 2024 से 1 जून 2024 तक मतदान होगा. पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेडी ने 12, बीजेपी ने 8 और कांग्रेस ने 1 सीट जीती थी.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश के रायबरेली लोकसभा सीट का पर्यवेक्षक भी नियुक्त किया है. माना जा रहा है कि भूपेश बघेल रायबरेली की चुनावी रणनीति के लिए जल्दी उत्तर प्रदेश और लखनऊ का दौरा करेंगे. आपको बता दें कि इस बार रायबरेली से लोकसभा सीट से राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं. उसके लिए रणनीति बनाने की जिम्मेदारी भूपेश बघेल को दी गई है.

Source : Agency

आपकी राय

4 + 5 =

पाठको की राय