Wednesday, May 15th, 2024

बिना परीक्षा ONGC में नौकरी पाने का शानदार मौका, बस चाहिए ये योग्यता, 66000 पाएं महीने की सैलरी

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक शानदार अवसर है. इसके लिए ओएनजीसी असम ने जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार ओएनजीसी के इस भर्ती के जरिए कुल 28 पदों पर बहाली की जाने वाली है. जो भी उम्मीदवार ओएनजीसी में नौकरी पाना चाहते हैं, तो वे 10 मई से पहले आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों पर काम करने की सोच रहे हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

ओएनजीसी में भरे जाने वाले पदों का विवरण
ओएनजीसी असम एसेट द्वारा इस भर्ती अभियान के जरिए प्रोडक्शन, ड्रिलिंग और मैकेनिकल विषयों में जूनियर और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों को भरना है. इस भर्ती के जरिए कुल 28 पदों पर बहाली की जाने वाली है.

ओएनजीसी में किन आयुसीमा वाले को मिलेगी नौकरी
ओएनजीसी के इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 63 वर्ष के भीतर होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य होंगे.

इन पदों पर अप्लाई करने की योग्यता
जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार संबंधित योग्यता होनी चाहिए.


ओएनजीसी में ऐसे होगा सेलेक्शन
उम्मीदवारों का चयन जूनियर/एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर किया जाएगा. चयन प्रक्रिया में आवेदनों की समीक्षा करना शामिल है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उम्मीदवार दिए गए मानदंडों पर खरा उतरता है या नहीं. इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को तारीख और स्थान सहित टेस्ट और पर्सनल बातचीत के विवरण के बारे में ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

Source : Agency

आपकी राय

12 + 1 =

पाठको की राय