Sunday, May 12th, 2024

जस्टिन बीबर ने रोते हुए शेयर की अपनी फोटो

कोचेला

14 अप्रैल फेमस सिंगर जस्टिन बीबर ने कोचेला की भीड़ को तब हैरान दिया, जब वो एक गाने के लिए टेम्स के साथ स्टेज पर पहुंचे। उनकी परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया। इसके बाद जस्टिन ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं, लेकिन दो तस्वीरों में उनकी आंखों में आंसू देखकर फैंस हैरान रह गए।

30 साल के जस्टिन बीबर की जिंदगी रोलर-कोस्टर की तरह रही है। उन्होंने कई अप्स एंड डाउन देखे। उन्हें 'रामसे हंट सिंड्रोम' नाम की बीमारी हो गई, जिसकी वजह से उनके आधे चेहरे पर पैरालिसिस हो गया था। उनकी एक आंख की पलक भी वो नहीं झपका पा रहे थे।

डिप्रेशन का हो गए थे शिकार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सब कारणों के कारण जस्टिन बीबर डिप्रेशन का शिकार हुए। उन्हें बेवजह गुस्सा आने लगा। चिड़चिड़े हो गए। जस्टिन ने पहले भी स्वीकार किया था कि वो लगातार शराब पीने लगे थे और ड्रग्स भी लेने लगे थे।

कोचेला में परफॉर्म करना थी बड़ी बात
जस्टिन के लिए कोचेला में परफॉर्म करना वाकई उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि थी। इसी वजह से वो इमोशनल जर्नी से गुजर रहे हैं। वो खुद को रोक नहीं पाए और इमोशनल हो गए। उनकी वाइफ हैली बीबर ने भी पोस्ट पर कॉमेंट किया है। फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 2 =

पाठको की राय