Saturday, April 27th, 2024

कुल सचिव पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 5 अप्रैल 2024 को आयोजित

इंदौर

 मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। आयोग इंदौर द्वारा मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2022 के साक्षात्कार की तारीख घोषित कर दी गई है। वही पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ/ पशु चिकित्सा विस्तार अधिकारी परीक्षा -2023 के पद के लिए भी संशोधित साक्षात्कार तिथि के संबंध में विज्ञप्ति जारी की गई है। दोनों डॉक्यूमेंट मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते है।

पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ/ पशु चिकित्सा विस्तार अधिकारी

    मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा विज्ञप्ति के अनुसार, मध्य प्रदेश शासन पशुपालन एवं डेयरी विभाग के अंतर्गत पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ/ पशु चिकित्सा विस्तार अधिकारी के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए साक्षात्कार का आयोजन दिनांक 4 जून 2022 से 7 जून 2024 के बीच किया जाना निश्चित किया गया था परंतु लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दिनांक 4 जून 2024 को मतगणना दिवस होने से इन तिथियां में आयोजित साक्षात्कार निरस्त किए जाते हैं।

    अब इन पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन 10 जून 2024 से 13 जून 2024 तक कुल 4 दिनों में आयोजित किया जाना सुनिश्चित किया गया है।  साक्षात्कार के लिए और योग्य आवेदकों को निर्देशित किया गया है कि साक्षात्कार दिवस को प्रातः 9:30 बजे एमपी लोक सेवा आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करें। साक्षात्कार के लिए अर्ह आवेदकों के साक्षात्कार पत्र मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिशल वेबसाइट से दिनांक 21 मई 2024 से डाउनलोड किया जा सकते है।

    बता दे कि पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ /पशु चिकित्सा विस्तार अधिकारी परीक्षा 2023 का आयोजन जिला मुख्यालय इंदौर के केंद्रों पर दिनांक 10 सितंबर 2023 को किया गया था। वह पशुपालन डेरी विभाग के अंतर्गत कुल 80 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

स्टेट इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2022

    मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा जारी 26 मार्च को जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार मध्य प्रदेश स्टेट इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2022 के साक्षात्कार का आयोजन दिनांक 5 जून से 19 जून तक किया जाएगा।

    इसके तहत सहायक यंत्री विद्युत सुरक्षा एवं सहायक विद्युत निरीक्षक के इंटरव्यू 5 जून, सहायक यंत्री सिविल के 6-7 जून, सहायक यांत्रिक कृषि के 18-19 जून को आयोजित किए गए है। रिपोर्टिंग टाइम सुबह 9:30 बजे रहेगा।

    तय समय से आधा घंटा पहला अभ्यर्थियों को मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर के ऑफिस में पहुंचना होगा। इसके लिए इंटरव्यू कॉल लेटर दिनांक 22 मई 2024 से डाउनलोड किया जा सकेंगे।इस परीक्षा के लिए विभिन्न रिक्त पदों को भरा जाएगा।

अगले महीने होंगे सहायक कुल सचिव के इंटरव्यू

MPPSC द्वारा जारी उच्च शिक्षा विभाग में कुल सचिव भर्ती के लिए आयोजित चयन परीक्षा के लिए साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट www.mppsc.mp.gov.in पर जारी कर दिए गए है। उम्मीदवार इसे डाउनलोड कर सकते हैं। कुल सचिव पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 5 अप्रैल 2024 को कुल 01 दिवस में आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है। साक्षात्कार दिवस को प्रातः 09:30 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें। समस्त आवेदक साक्षात्कार पत्र में दर्शित शर्तो का गहनता से परीक्षण कर उसका पालन करना सुनिश्चित करें।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 6 =

पाठको की राय