Saturday, April 27th, 2024

जी टीवी पर 'इक कुड़ी पंजाब दी'

दंगल टीवी पर नया धारावाहिक 'दीवानी'

स्टार प्लस शो ''आंख मिचोली'' की भक्ति राठौड़ ने पहना 40 किलो का लहंगा

जी टीवी पर 'इक कुड़ी पंजाब दी'

मुंबई,
निर्माता श्यामाशीष भट्टाचार्य और नीलिमा बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित टीवी शो 'दीवानी' का प्रसारण दंगल टीवी पर 18 मार्च से शुरू हो गया है। प्रत्येक सप्ताह सोमवार से शनिवार रात 10 बजे प्रसारित होने वाला यह धारावाहिक दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने का वादा करती है, जिसमें वफादारी, बलिदान और प्यार की स्थायी शक्ति के विषयों की खोज की गई है। उम्मीद है कि निडर प्रेम, न्याय और परिवार से जुड़ाव की एक मनोरम कहानी 'दीवानी', अपने दर्शकों को प्यार की गिरफ्त में डूबी एक युवा लड़की मीरा और सच्चे प्यार में विश्वास करने वाले पार्थ की मनोरंजक कहानी जिसमें पारिवारिक अपेक्षाएँ और सामाजिक निर्णय की बंदिश भी है, आकर्षित करने में कामयाब होगी।

अभिनेत्री अदिति शर्मा द्वारा भावनात्मक गहराई के साथ चित्रित मीरा और पार्थ (नितिन गोस्वामी) की बेगुनाही में उसका अटूट विश्वास एक मनोरंजक गाथा की आधारशिला बन जाता है जो हर गुजरते एपिसोड के साथ सामने आएगी। शकुंतलम टेलीफिल्म्स की नवीनतम प्रस्तुति 'दीवानी' के केंद्र में वह दुखद घटना है जो पार्थ के जीवन की दिशा को अपरिवर्तनीय रूप से बदल देती है। उस अपराध का आरोप जो उसने नहीं किया था, पार्थ खुद को दोहरेपन और विश्वासघात के जाल में फंसा हुआ पाता है, पायल (सैयद सेहरिश अली) के लिए उसका प्यार संदेह और अन्याय की छाया से ढका हुआ है। दंगल टीवी वर्तमान समय में मनोरंजन के क्षेत्र में एक विश्वसनीय टीवी चैनल के रूप में अग्रणी है और अपनी रचनात्मकता, अखंडता और समावेशिता के अपने मूल मूल्यों को बरकरार रखते हुए कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ा रहा है। साथ ही साथ अब सभी प्रमुख डीटीएच प्लेटफार्मों और प्रमुख केबल टीवी नेटवर्क पर उपलब्ध है।

 

स्टार प्लस शो ''आंख मिचोली'' की भक्ति राठौड़ ने पहना 40 किलो का लहंगा

मुंबई,
 स्टार प्लस को अपने दर्शकों को नए और दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है, जो अपने बेहद आकर्षक शो के जरिए दर्शकों को भावनाओं से भर देता है। स्टार प्लस के लोकप्रिय शोज की भीड़ में शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'आंख मिचोली' लोकप्रिय के शिखर पर है। अदाकारा भक्ति राठौड़, जो स्टार प्लस के शो 'आंख मिचोली' में केसर बा की भूमिका निभा रही है। वो अपने कॉस्ट्यूम की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में हैं।शो की कॉस्ट्यूम डिजाइनर रूपा ने बताया कि भक्ति राठौड़ का नया आउटफ़िट एक उत्कृष्ट कृति है, जिसे नवीनतम कढ़ाई तकनीकों के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

एक पॉशक-शैली का कढ़ाई वाला ब्लाउज है, जो पत्थरों, सेक्विन और रेशम से सजाया गया है, जो जटिल सोने की कढ़ाई और सेक्विन के काम वाले लहंगे के साथ जोड़ा गया है। यह पोशाक पूरी तरह से कढ़ाई वाले नेट दुपट्टे के साथ पूरी हुई है, जिसका कुल वजन 40 किलोग्राम से अधिक है। लहंगे में कपड़ों के 11 परत और 19 आभूषण शामिल हैं, जो 'आंख मिचोली' में केसर बा के उनके चित्रण की भव्यता और प्रामाणिकता को जोड़ते हैं। देखा जाय तो 40 किलो का लहंगा न केवल केसर बा के चरित्र में दृश्य भव्यता जोड़ता है, बल्कि उनकी जिम्मेदारियों के वजन और उनकी भावनाओं की गहराई का भी प्रतीक है।

इतना भारी पहनावा पहनकर अपने कैरेक्टर को जीवंत करने की भक्ति राठौड़ की क्षमता एक अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रतिभा और समर्पण का प्रमाण है। जैसा कि प्रशंसक "आंख मिचौली" के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, भक्ति राठौड़ का 'केसर बा' का किरदार दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है, जिससे यह साबित होता है कि उनकी प्रतिभा उनके चरित्र की पोशाक की जटिल कढ़ाई की तरह ही चमकती है। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'आंख मिचौली' का प्रसारण 22 जनवरी से शाम 6:30 बजे से अब तक निरंतर स्टार प्लस पर जारी है।


जी टीवी पर 'इक कुड़ी पंजाब दी'

मुंबई,
जी टीवी पर रोज़ाना शाम 7.00 बजे प्रसारित होने वाला शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' में अब रोमां‌स का ऐसा तड़का देखने को‌ मिलेगा कि दर्शक इस शो को देखते वक्त अपनी नज़रें नहीं हटा सकेंगे। डोम एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस टीवी शो में अविनेश रेखी, तनीषा मेहता और मोनिका खन्ना की मुख्य भूमिका है। पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में हीर (तनीशा मेहता) और रांझा (अविनाश रेखी) के बीच बेपनाह मोहब्बत रहने के बावजूद उनके बीच विकसित लव केमिस्ट्री में नया मोड़ तब आता है जब रांझा की विधवा भाभी तेजी (मोनिका खन्ना) की इंट्री होती है जिसकी शादी रांझा से पहले ही तय हो चुकी है। ऐसे में क्या हीर और रांझा को इस जीवन में एक-दूसरे का साथ मिल पाएगा या फिर उन्हें एक-दूजे को पाने के लिए अगला जन्म लेना होगा ? यही 'इक कुड़ी पंजाब दी' का केंद्रबिंदु है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'ज़ी 5' पर भी दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

 

 

Source : Agency

आपकी राय

15 + 8 =

पाठको की राय