Monday, May 20th, 2024

दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई

नईदिल्ली
दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में उनका फास्ट फूड स्टॉल है, जहां वह वड़ा पाव बेचती हैं। उनके स्टॉल पर रोजाना सैकड़ों लोग पहुंचते हैं।अब वह अपनी नई कार- फोर्ड मस्टैंग के साथ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्हें अपनी नई कार- फोर्ड मस्टैंग चलाते हुए देखा गया और यह वीडियो अब वायरल हो गया है। ऑनलाइन साझा किए गए इस वीडियो में सफेद फोर्ड मस्टैंग कार के आसपास लोगों का एक समूह इकट्ठा हुआ दिखाया गया है। इसके बाद कैमरा एक शख्स की ओर जाता है, जो लक्जरी कार का डिक्की खोलता है, जिससे पता चलता है कि चंद्रिका दीक्षित पाव या ब्रेड की प्लेट के साथ अंदर बैठी हैं।


चंद्रिका कहती हैं कि इंतजार कीजिए जल्द ही कुछ बड़ा होने वाला है। भीड़ तालियों की गड़गड़ाहट से उनका हौसला बढ़ाती है। चंद्रिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया और लिखा- वड़ा पाव गर्ल ने मस्टैंग कार में वड़ा पाव बेचना शुरू किया। चंद्रिका दीक्षित अक्सर फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम खरीदारी के वीडियो साझा करती हैं।

दो दिन पहले पोस्ट किए गए एक वीडियो में वह मस्टैंग से बाहर निकलती है और नवीनतम आईफोन, एक ऐप्पल वॉच और एयरपॉड्स खरीदने के लिए एक दुकान में जाती है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उनके इस आरोप के बाद दिल्ली पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें कभी हिरासत में नहीं लिया गया और न ही उन पर कोई  चार्ज लगाया गया।

 

Source : Agency

आपकी राय

4 + 7 =

पाठको की राय