Monday, May 20th, 2024

सपा नेता पर पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी का अश्लील वीडियो और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश

यूपी के पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी और कानपुर के बड़े कारोबारी की पत्नी से  नजदीकियां बढ़ाने के बाद अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप सपा के एक बड़े नेता पर लगा है। अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर तीन करोड़ रुपए भी वसूल लिए गए। परेशान होकर विधायक की बेटी ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सपा नेता समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

युवती के अनुसार उसका मायका मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में है। शादी कानपुर निवासी बड़े कारोबारी से हुई थी। चार अप्रैल 2019 को पिता के बीमार होने के दौरान वह मुरादाबाद आई हुई थी। पीड़िता के पिता चूंकि लंबे समय तक समाजवादी पार्टी की राजनीति से जुड़े रहे हैं, इसलिए उनके पिता के पास काफी लोगों का आना जाना रहता था। इनमें से एक सपा नेता ने उनसे नज़दीकियां बढ़ा लीं और धोखे से दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो बना लिये।

इसके बाद विडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले पांच साल से ब्लेकमैल करता और दरिंदगी करता चला आ रहा है। उसने अब चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी भी दी है। युवती ने आरोप लगाया कि अश्लील तस्वीरें डिलीट करने की एवज में अब तक तीन करोड़ रुपये से अधिक की रकम हड़प भी चुका है। आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी और आए दिन डिमांड से परेशान होकर युवती ने सारे मामले से परिजनों को अवगत कराते हुए एसएसपी कार्यालय में जाकर आपबीती सुनाई।

इसके बाद मंगलवार को सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज हुआ। फिलहाल पुलिस ने सपा नेता समेत चार लोगों के ख़िलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी सपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री का नजदीकी होने के साथ ही युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव बताया जा रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की तहरीर पर प्रारंभिक कार्रवाई के तौर पर सिविल लाइंस थाने में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Source : Agency

आपकी राय

7 + 9 =

पाठको की राय