Tuesday, April 30th, 2024

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को मिला था बंद करने का नोटिस, राजन शाही ने बताई पूरी सच्चाई

मुंबई

 ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाले सीरियल्स में से एक है. निर्माता राजन शाही के शो में अबतक चार जेनरेशन लीप आ चुका है. शो को 15 साल हो गए है, लेकिन ये हर बार टीआरपी टॉप 5 शोज में शामिल रहता है. अभी शो में समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गार्विता साधवानी नजर आ रहे हैं. हालांकि शो ने इतने सालों में कई बार उतार-चढ़ाव देखा है. कभी ट्रैक को लेकर तो कभी किसी सीन को लेकर यूजर्स ने सीरियल को ट्रोल किया है. बीच में ये सुनने को आया था कि शो ऑफ-एयर हो रहा है. अब इसपर राजन शाही ने रिएक्ट किया है.

हाल ही में निर्माता राजन शाही ने सीरियल अनुपमा के सेट पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है को बंद करने का नोटिस मिला था. उन्होंने बताया कि जब भी ऐसा कोई नोटिस आता है तो ये सीरियल की टीआरपी बढ़ जाती है. इस बात से ऐसा लगता है कि दर्शक नहीं चाहते कि शो खत्म हो. वैसे चौथे जेनरेशन लीप की कहानी भी लोगों को पंसद आ रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट एपिसोड
ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा को अपनी मां की याद आती है और वो काफी इमोशनल हो जाती है. अरमान उससे बात करता है और दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हैं. अरमान सोचता है कि वो अभीरा से तलाक वाली बात करेगा, लेकिन वो सो जाती है. वहीं, अरमान पर रूही काफी गुस्सा होती है. रूही को अरमान धीरे बात करने के लिए कहता है क्योंकि वो सो रही होती है. वो उस स्वार्थी कहता है. रूही उससे कहती है कि वो उसे बार-बार हर्ट करता है. वो उसे ना समझने पर गुस्सा करती है. दूसरी तरफ सक्सेना, कावेरी को फोन करता है. सक्सेना उसे अरमान, अभीरा और रूही को चोट पहुंचाने की बात कहता है. कावेरी काफी ज्यादा परेशान हो जाती है.

कई सेलेब्स को दी पहचान
ये रिश्ता क्या कहलाता है ने सालों से दर्शकों का सिर्फ मनोरंजन ही नहीं किया, बल्कि कई स्टार्स को पहचान भी दी है. शो ने हिना खान, करण मेहरा, शिवांगी जोशी और प्रणाली राठौड़ जैसे कई स्टार्स को पॉपुलर बनाया है. ये रिश्ता क्या कहलाता के बाद इन सभी स्टार्स के करियर को उड़ान मिली और ये करियर में काफी आगे बढ़ रहे हैं. 

प्रोड्यूसर ने साफ कर दिया है कि जब तक दर्शक शो से जुड़े रहेंगे और इसे प्यार देते रहेंगे, ये चलता रहेगा.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 8 =

पाठको की राय